कमोड में जा घुसा कोबरा सांप हाथ डालते ही निकला फन फैलाए वायरल हुआ वीडियो

Cobra snake entered the commode

सांप ऐसा जीव जिससे हर कोई डरता है। ऐसे बहुत से लोग हैं जो घरों में जानवरों को पालते हैं लेकिन सांप एक ऐसा जीव है जिससे हर कोई दूर ही भागता है। दरअसल इसका विष लोगों के लिए जानलेवा साबित होता है। ऐसे में अपनी जान की चिंता किसे नहीं होगी और कौन नहीं इससे दूर जाएगा ,लेकिन कभी-कभी यह सांप को भी ऐसी रिहायशी जगहों पर पहुंचते हैं जिसे देखने के बाद रोंगटे खड़े हो जाते हैं। उस जगह पर दोबारा जाने की हिम्मत नहीं होती है। पहले तो लोग ऐसी सांप को देखने के बाद मार ही डालते थे लेकिन अब जागरूकता बढ़ रही है। ऐसे में लोग अब कहीं सांप दिखने पर उसे रेस्क्यू करने के लिए स्नेक कैंचर को बुलाते हैं। ऐसा ही हुआ जब एक सांप को एक घर के टॉयलेट के कमोड में देखा गया।

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं एक सांप देसी कमोड में देखा गया। जिसके बाद घर वालों की तो हालत ही खराब हो गई बेचैनी से हाल बुरा था। इस आपको देखने के बाद उसे रेस्क्यू करने के लिए स्नेक कैचर को बुलाया जाता है। वीडियो में आप देखेंगे स्नैक कैचर जब वहां पहुंचते हैं तो वह सांप को पहले खुद से बाहर निकलने का मौका देते हैं और उसे छूकर नाली की तरफ से एक डंडे से अंदर की तरफ करते हैं ताकि वह सांप खुद ही बाहर आ जाए लेकिन जब वह सांप बाहर नहीं आता है कमोड में ही रहता है तो वह हाथ जैसे ही डालते हैं सांप अपना फन फैलाए बाहर की तरफ दिखने लगता है। स्नेक कैचर बेहद ही बहादुरी के साथ उसे पकड़ कर ऊपर की तरफ खींचते हैं। जिस दौरान वह काफी उछलकर काटने की फिराक में था लेकिन स्नेक कैचर की समझदारी ने सांप के मंसूबे को पूरा होने नहीं दिया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें आप देख सकते स्नेक कैचर उस सांप को निकालते हैं फिर पानी से धोते हैं‌। उसके बाद उसे एक थैली में पैक कर लेते हैं जिसे वह अपने साथ ले जाएंगे घने जंगल में रिलीज करेंगे। इस दौरान उन्होंने गांव वालों को इस सांप के विषय में बताया भी और समझाया भी। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @Akbar Aziz snake catcher पर शेयर किया गया है। वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top