मिट्टी के अंदर खजाने के पास मिले नाग नागिन, दर्शन से मिल रहा सब कुछ

Snake serpent found near the treasure inside the soil

सांपों के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा जाते हैं। दरअसल इन्हें सामने से देखना है यानी फिर वीडियो में देखना दिल में और भी डर बना देना है। दरअसल यह ऐसे जीव हैं जिनके विष हमेशा खतरनाक साबित हुए हैं ऐसे में इनके वीडियो देखकर लोगों के रोंगटे तो जरूर खड़े हो जाते हैं और इनके विषय में मिली जानकारियों से यह इनसे और भी ज्यादा डर जाते हैं और दूर ही रहना चाहते हैं। लेकिन कभी-कभी इन्हीं के वीडियो कुछ ऐसे भी होते हैं जो काफी हैरान भी कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सांप को देखा गया। जिसे देखकर ही रोंगटे खड़े हो जाएं

मिट्टी की खुदाई में निकले सांपों के साथ खजाना

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं मिट्टी की खुदाई हो रही थी जिस दौरान वहां पर सांप दिखाई देते हैं। जिसके बाद लोगों की हालत खराब हो जाती है। आप देख सकते हैं दो स्नेक कैचर जो मिट्टी को काफी तेजी से खोदकर निकाल रहे हैं। दरअसल उन्हें यहां पर साफ होने का अंदाजा था ऐसे में वह खुदाई करते हुए सुरक्षित उन सांपों को निकालना चाह रहे हैं। आप देखेंगे जैसे ही वह शख्स मिट्टी की खुदाई करते नीचे तक पहुंचे की एक खोखला सा भाग नजर आया। जिसमें एक नहीं बल्कि 2 जहरीले खतरनाक सब बैठे हुए थे लेकिन शायद वहां कुछ और भी खजाना देखने को मिला। जिसे देखकर लोग और भी ज्यादा चौक गए और इन सांपों को उसकी सुरक्षा करते हुए मानने लगे।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो सबको हैरान कर रहा है। दरअसल खुदाई में सांप तो निकले ही लेकिन उन्ही के पास कुछ और भी चीज देखने को मिली। जिससे लोगों को अनुमान लगा कि यह कोई खजाना हो हालांकि के इस विषय में कोई खास जानकारी नहीं है लेकिन हां यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। जिसे यूट्यूब अकाउंट Treasure Hunt & QTPL पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 11 M व्यूज आ चुके हैं और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top