भाभी का यह डांस नहीं देखा तो क्या देखा? वीडियो मचा रहा धूम

भाभी का यह डांस नहीं देखा तो क्या देखा

आज के समय में डांस एक ऐसा क्रेज बन चुका है जिसे लोग खूब करना पसंद करते है और देखने वालों के जब तादाद बढ़ती है, तो इसे शेयर करने वालों के भी तादात बढ़ गई है। अपने-अपने डांस के वीडियो बनाना और शेयर करना भी लोगों की पसंद बनती जा रही है।

दरअसल सोशल मीडिया ऐसा माध्यम है। जहां कम वक्त में अच्छी खासी पहचान हो जाती है। इसी वजह से लोग अपने-अपने डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है। ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भाभी जी का डांस आपको देखने को मिलेगा।

भाभी ने किया भोजपुरी गाने पर खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रिंटेड साड़ी पहनी हुई भाभी जी आंगन में मौजूद है‌ जहां उनके डांस को देखने के लिए खचाखच भीड़ भरी हुई है। इस भीड़ के बीच में भाभी जी बैकग्राउंड में बज रहे भोजपुरी गाने “प्यार का जाल बिछाए बेवफा” पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

भाभी जी बड़े ही जोशीले अंदाज में कूद कूद कर ठुमके लगा रही है और गाने के बोल के अनुसार डांस स्टेप करते हुए लाजवाब एक्सप्रेशन दे रही है। उनके एक्सप्रेशन और कुछ उनके लोगों का दिल चुरा ले रहे है। जहां उनकी अदाएं लोगों को पसंद आ रही है तो वहीं उनका ठुमका भी लोगों का दिल धड़का दे रहा है।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी के जोशीले डांस ने धूम मचा दिया है। आप देख सकते है भाभी जी का अंदाज बेहद अलग और एनर्जी भरा है। जो कूद कूद कर डांस कर रही है जिससे लोगों का दिल खुश हो जा रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Chhotu Yadav karhal पर शेयर किया गया है। वीडियो को 112 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है और इस पर अपने कमेंट भी दे रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top