चिकनी चमेली भाभी का करारा डांस जीत रहा लोगों का दिल

Beautiful dance of Chikni Chameli Bhabhi

आज सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो का दौर काफी तेजी से चल रहा है। जिस तरह से लोग इसे देखना पसंद कर रहे है। वैसे ही लोग शेयर भी करना पसंद करते है। दरअसल बिजी समय में लोगों के पास मनोरंजन के लिए कम ही वक्त मिलता है। ऐसे में यह वीडियो अच्छा खासा मनोरंजन का माध्यम बन जाते है।

जिनमें वक्त भी कम लगता है और बेहतरीन डांस भी देखने को मिल जाता है। आप इसमें सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक भाभी जी अपने ठुमको का कमाल दिखाकर लोगों का दिल जीत रही है।

चिकनी चमेली भाभी और भोजपुरी गाने पर करारा डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है क्रीम कलर का साड़ी पहने हुए एक भाभी जी है। जो कमरे में मौजूद हैं जहां उनके डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी है। इस भीड़ के बीच में भाभी जी भोजपुरी गाने पर करारा डांस करते नजर आ रही है।

भाभी जी का जोरदार ठुमका लाजवाब अंदाज़ और एनर्जी ऐसी है जो दिल को धड़का दे रही है। जिसने भी वीडियो देखा वह उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। चिकनी चमेली भाभी का अंदाज काफी कमाल का था। एनर्जी ऐसी है जिसे देखकर हर कोई उन पर फिदा हो जा रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है। हर कोई देख रहा है और पसंद कर रहा है। जिसमें भाभी जी का अंदाज देखने को मिल रहा है और लाजवाब डांस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जिसे यूट्यूब चैनल dehati DJ dance पर देखा जा सकता है। इस वीडियो पर लगातार व्यूज आ रहे है और लोग डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top