दिल्ली मेट्रो में भोजपुरी गाना सुनते ही भाभी जी पर चढ़ा डांस का बुखार किया धांसू डांस

Desi Bhabhi Dance

आज के समय में शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाने का जो दौर चला है। इस प्रक्रिया में लड़कियां, भाभियां और बहू सभी शामिल है। सभी अपने अपने डांस का हुनर दिखाने के लिए ट्रेडिंग गानों का चुनाव करती है, तो कभी-कभी कुछ ऐसे जगहों का भी काम करती है। जिसकी वजह से वह तेजी से लोगों की नजर में आ जाती है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी जी अपने डांस का कमाल तो दिखा रही है। लेकिन उन्होंने डांस के लिए ऐसे जगह का चुनाव किया है जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर छा गई है।

मेट्रो में डांस करती देसी भाभी का अंदाज निराला

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक देसी भाभी रेड कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही है जोर मेट्रो में अपना वीडियो बना रही है। आप देख सकते है रेड कलर की साड़ी पहने हुए यह देसी भाभी भोजपुरी गाने पर जबरदस्त एनर्जी के साथ डांस कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avnikarish Avnikarish (@avnikarish)

आप देख सकते है मेट्रो स्टेशन पर बिना संकोच किए झूम झूमकर गाने के बोल के अनुसार लाजवाब डांस स्टेप्स तो कर ही रही है, उनका अंदाज भी ऐसा जबरदस्त है कि आप वीडियो को देखते ही रह जाएंगे।फिर दिल जीत लेने वाले इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट Avnikarish नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। 12 हजार से अधिक लाइक आ चुके है। इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top