ससुराल में भोजपुरी गाने पर नई बहू ने डांस के साथ किया कुछ ऐसा…वीडियो ने मचा दी हड़कंप

New daughter in law did something like this with dance

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो अक्सर देखने को मिलते है, जो अच्छा खासा मनोरंजन देने के साथ ही लोगों को अच्छा सा डांस भी दिखाते है। इन्हीं डांस वीडियो के द्वारा यूजर्स घर बैठे अपना और अपने खाली समय का सदुपयोग करते हुए, बेहतरीन डांस देख लेते है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी जी ने ससुराल में ठुमको की ऐसी लाजवाब झड़ी लगाई है कि लोग बैठ कर देखते ही रह जा रहे है। बल्कि आलम यह हो चुका है कि डांस देखते देखते लोग इशारों से और लोगों को भी बुला रहे है।

भोजपुरी गाने पर भाभी जी का ससुराल में लाजवाब ठुमका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है हल्का नारंगी रंग का साड़ी पहने हुए भाभी जी सिर पर पल्ला लिए हुए, ससुराल के आंगन में मौजूद है। जहां महिलाएं बच्चों तक की भीड़ लगी हुई है और लोग उनके पतली कमर से निकलने वाले जबरदस्त उनके कोई बस देखे जा रहे है।

बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना बज रहा है और इसी भोजपुरी गाने पर भाभी जी लगातार डांस करते हुए, गाने के बोल के अनुसार एक्सप्रेशन दे रही है और खूब ठुमके लगा रही है। उनका ऐसा जबरदस्त और करारा ठुमका है कि लोग देखते ही रह जा रहे है। भाभी का अंदाज देखकर सबका दिल खुश हो जा रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है जो सबकी पसंद बनता जा रहा है। जहां डांस का अच्छा नजारा देखने को मिला। वहीं बेहतरीन डांस के जरिए लोग अपना मनोरंजन भी कर रहे है। भाभी भी अपनी ठुमको और डांस स्टेप से लोगों को दीवाना बना चुकी है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल dehati DJ dance पर शेयर किया गया है। जिसे 231k लाइक आ चुके है और वीडियो पर प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top