बौने पति के साथ नई दुल्हन का धांसू डांस, वीडियो छाया सोशल मीडिया पर

Dhansu dance of new bride with dwarf husband

सोशल मीडिया जैसे दुनिया में आए दिन डांस के वीडियो देखने को मिल जाते है। बिजी वक्त में जहां लोगों के पास समय कम है वही मनोरंजन के लिए उनके पास तो और भी कम टाइम है ऐसे में कम वक्त में अच्छा सा मनोरंजन के लिए लोग सोशल मीडिया का प्रयोग करते है। जहां खूबसूरत से खूबसूरत वीडियो जो दिल जीत लेते है।

इतने खूबसूरत वीडियो में डांस के वीडियो खूब देखने को मिलते है, जो कम वक्त में अच्छा मनोरंजन भी कर देते है और दिल भी जीत लेते है।
ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आपको जबरदस्त डांस देखने को मिलेगा।

बौने पति सन भाभी ने किया खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते है नई दुल्हन जिसने रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है और बेहद खूबसूरत लग रही है। इस खूबसूरत सी नई दुल्हन को बोलना पति मिल गया है। जिससे वह गाने के द्वारा बयान कर रही है और इसी बौने पति के लोकगीत गाने पर ठुमके भी लगा रही है।

लोकगीत पर वह भाभी जी जबरदस्त ठुमके लगाते हुए झूम झूम कर अदाएं दिखाकर डांस कर रही है। आप देख सकते है पतली सी भाभी जब कमर के झटके लगाती है तो दिलों की घंटियां बज जाती है। वही बौने से पति भी उनके साथ डांस कर रही है। लेकिन भाभी जी की अदाएं और ठुमको के आगे सब बेकार सा नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो छाया हुआ है।जिसमें इस नई दुल्हन ने अपनी टीम को और अपनी अदाओं को दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया है। बेहद ही खूबसूरत और हसीन या नई दुल्हन दिल को धड़का दे रही है। जिसका डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट Gulshan cassettes studio पर शेयर किया गया है।19 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को देख लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top