नई दुल्हन का ठुमका देख सासु मां का पारा चढ़ा सातवें आसमान पर

dance of the new bride

सोशल मीडिया पर अक्सर डांस के वीडियो वायरल होते रहते है। इन हजारों डांस वीडियो में कुछ ऐसे डांस वीडियो होते है, जिन्हें देखना लोग पसंद करते है। दरअसल देसी भाभियों का हॉट अंदाज अक्सर लोगों को पसंद आता है और यह भाभी कम वक्त में धमाल मचा देते हैं। ऐसा ही धमाल मचा देने वाला एक जोशीला डांस वीडियो वायरल हुआ, जिसे देख कर यूजर्स धूम मचा रहे है।

भोजपुरी गाने पर नई दुल्हन का डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते है नीले रंग का साड़ी पहने हुए एक भाभी जी घर के आंगन में ठुमके लगाते हुए देखी जा रही है। जिन्हें चारों तरफ से महिलाएं घेरी हुई है और भाभी जी भी बिना शर्माएं अपने लटको झटको और अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों का दिल जीत रही है।

बैकग्राउंड में लोकगीत बज रहे है और इसी लोकगीत पर भाभी जी अपनी ठुमके दिखाते हुए, अपनी कातिलाना अदाओं के साथ जब आंगन में झूम रही है, तो लोगों के दिल भी झूम जा रहे है और उनके डांस को देखे जा रहे है।

दिल जीत लेने वाले इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसने भी इस डांस वीडियो को देखा वह तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। जबरदस्त अदाओं के साथ लाजवाब डांस स्टेप करते हुए भाभी जी सबका दिल जीत ले रही है। जिनका यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट Gulshan cassettes studio पर शेयर किया गया है। वीडियो को 14k व्यूज चुके है और लोग इसे लाइक भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top