हरियाणवी गाने पर डीजे फ्लोर पर बहनों ने किया धमाकेदार डांस

Sisters dance on DJ floor

डांस एक ऐसा अंदाज जिसे देखकर लोग खुश होते है और करके भी लोगों को खुशी मिलती है। ऐसे खूबसूरत से हुनर को अब सोशल मीडिया ने ऐसा प्लेटफॉर्म दे दिया है, जहां बच्चे, बूढ़े नौजवान सभी अपने-अपने डांस के हुनर का बेहतरीन अंदाज दिखाकर यूजर्स का दिल जीत लेते है।

जिसमें अक्सर डांस के ऐसे कुछ वीडियो देखने को मिल जाते है, जो कम वक्त में तेजी से वायरल भी होते है और लोगों की पसंद भी बनते जाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जहां दो बहनें डीजे फ्लोर पर तहलका मचा रही है। अपने जबरदस्त ठुमको और अदाओं को दिखाकर और लोगों का दिल जीत ले रही है।

हरियाणवी गाने पर बहनों का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है डीजे फ्लोर पर एक लड़की गुलाबी रंग का घाघरा पहने हुए मौजूद है तो दूसरी लड़की रानी कलर का लहंगा पहने हुए है। दोनों बहने डीजे फ्लोर पर हरियाणवी गाने पर पतली कमर से जब ठुमके लगाती हैं और अदाएं दिखाती है, तो दिलों की धड़कन बढ़ जाती है।

आप देख सकते है दोनों बहनें बेहतरीन डांस कर रही है। लाजवाब ठुमके जबरदस्त एक्शन और डांस मूव्स करते हुए अदाओं को दिखाना हर किसी को पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छाया हुआ है। जिसमें दोनों लड़कियां एक साथ झूमकर डांस करके दिल जीत रही है, तो वहीं कुछ अदाओं के साथ जब वह अपनी पतली कमर के ठुमके लगाती है तो लोग उस दोनों ही बहनों के डांस मूव्स पर दिल हार जाते है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर Gurjar Rasiya नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक 19 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top