कृष्ण भक्ति गीत पर बच्ची ने किया खूबसूरत डांस, वीडियो देखते ही यूजर्स ने की तारीफ

Girl did a beautiful dance on Krishna devotional song

सोशल मीडिया पर अक्सर डांस के वीडियो देखे जाते है पसंद किए जाते है। जिसमें डांस का अजब अंदाज देखने को मिलता है। दरअसल यह अंदाज ऐसा होता है कि हर कोई से पसंद करने लगता है। इसी वजह से डांस वीडियो ज्यादा देखे जाते है और लोग शेयर भी खूब करते है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिल रहा है इसमें एक छोटी सी बच्ची मुरलीवाले के गाने पर खूब घूमकर डांस रही है। दरअसल भगवान कृष्ण के भक्ति गीत पर खूबसूरत सा डांस दिखा कर यह बच्ची सबका दिल जीत ले रही है।

सोशल मीडिया पर बच्ची का डांस वीडियो छाया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है, जिसमें आप देख सकते है ब्लैक और रेड कलर का स्कर्ट और टॉप पहने हुए छोटी बच्ची आंगन में मौजूद है। जहां और भी महिलाएं आप को देखेंगे जो ढोलक बजाते हुए भगवान श्री कृष्ण के भक्ति घनश्याम मुरलिया वाले पर डांस कर रही है।

गाने के बोल के अनुसार बच्ची का डांस स्टेप तो आपको दिखेगा ही आप देख सकते है खूबसूरत एक्सप्रेशन दिखाते हुए बच्ची जब झूम कर डांस कर रही है, तो लोगों का दिल जीत ले रही है। मन को मोह लेने वाले इस डांस वीडियो ने सबके ऊपर असर ऐसा किया कर लोग बस बच्ची के डांस को देखे जा रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो छाया हुआ है जिसे देखकर हर कोई इसे पसंद भी कर रहा है और तारीफ भी कर रहा है। जिसमें छोटे बच्चे ने अपने डांस और अंदाज का ऐसा जबरदस्त कमाल दिखाया कि देखने वाले बस इसे देखते ही चले जा रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल star video Mainpuri पर शेयर किया गया है। जिसे 320 व्यूज आए है और लोग वीडियो देख रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top