ढोलक की थाप पर भाभी ने ससुराल में किया झन्नाटेदार डांस, सासू मां को लगा झटका

Sister-in-law danced to the beat of Dholak in her in-laws house

शॉर्ट वीडियो और रील्स के इस दौर में लोग अपने अपने डांस के हुनर का कमाल दिखाकर दिल जीत लेते है। ऐसे ही कुछ डांस वीडियो देखने को मिलते है, जिनके द्वारा लोग अपना अपना हुनर दिखाते रहते है। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे होते है जिसमें कुछ भाभी अपने डांस अदाओं और एक्सप्रेशन से यूजर्स के दिल को धड़का देती है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी जी ने अपनी टीम को अपनी अदाओं और अपने लाजवाब एक्सप्रेशन से दिल जीत लिया है।

भोजपुरी गाने पर नई बहू का लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक नई बहू को ससुराल में देखेंगे। जो एक कमरे में लाजवाब डांस करते नजर आ रहे है। बैकग्राउंड में आप सुन सकते है कुछ महिलाएं गाना गा रही है और ढोलक बजा रहे है। इसी भोजपुरी गाने पर नई दुल्हन सिर पर लंबा सा पल्ला निकाले हुए डांस कर रही है। चेहरा बिल्कुल नहीं दिख रहा है लेकिन झूम झूम कर डांस और ठुमके जरूर सबको नजर आ रहे है।

आप देख सकते है नई दुल्हन का डांस कमाल का जबरदस्त अदा दिखाकर ठुमके लगाते हुए, जब यह झूम रही है तो ऐसा लग रहा है वह पूरे मोहल्ले को ही हिला देंगी। लोगों की धड़कनें बढ़ी है और लोग लगातार इनके डांस और तुमको को देखे जा रहे हैं

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। नई दुल्हन का कमाल लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग अपने-अपने अंदाज में नई दुल्हन का डांस देखकर खूब घूम रहे है। आप देख सकते है कमरे में झूम कर डांस कर सबका दिल जीत ले रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल star video Mainpuri पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 18 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 8 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top