देहाती गाने पर भाभी जी ने किया करारा डांस, वीडियो ने चौंकाया सबको

Sister-in-law did a beautiful dance on a rustic song

दोस्तों क्या आपको भी डांस वीडियो देखना पसंद है, तो आपके लिए तो सोशल मीडिया पर हर रोज हजारों डांस वीडियो वायरल होते रहते है। जिनमें खूबसूरत से खूबसूरत डांस देखने को मिलते है तो अदाओं के साथ लाजवाब एक्सप्रेशन भी देखने को मिलता है। जो काफी कम वक्त में अच्छा-खासा मनोरंजन भी करते है और कभी-कभी तो आलम यह हो जाता है कि एक बार वीडियो देखने के बाद दोबारा देखने का भी मन करता है।

ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी जी ने ससुराल में डांस कर लोगों को चौंका दिया। जिनके डांस ने अच्छा खासा मनोरंजन किया।

देहाती भोजपुरी गाने पर भाभी जी का ससुराल में करारा डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक भाभी जी साड़ी पहने हुए लंबा सा घूंघट निकाल कर ससुराल में अपने कमरे में मौजूद है। जहां और भी महिलाएं देहाती भोजपुरी गाना गा रही है और ढोलक बजा रही है। इसी गाने पर भाभी अपने ठुमको और अपने डांस का कमाल दिखा रही है।

भाभी जी का चेहरा दिखे ना दिखे लेकिन उनके जबरदस्त ठुमके और उनके अदाओं से भरा डांस स्टेप्स जरूर दिख रहा है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है और लोग इस डांस वीडियो को देखने के लिए मजबूर भी हो गए है। ऐसे कमाल के डांस वीडियो को लोग देख रहे है और पसंद करने के साथ ही इनके डांस की तारीफ भी कर रहे है। जिसमें भाभी जी के लटके झटके ने दिल को भी धड़का दिया है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो जिसमें भाभी के छठ करारे ठुमको ने लोगों का दिल जीत लिया और उनके डांस अदाओं ने वीडियो को देखने पर मजबूर कर दिया। लोग डांस वीडियो को खूब देख रहे और भाभी के डांस की तारीफ भी कर रहे है। जिसे यूट्यूब चैनल star video Mainpuri पर शेयर किया गया है। वीडियो को 668 व्यूज आए है और लोग वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top