स्टेज पर लड़की और लड़के ने किया रोमांटिक डांस

Girl and boy did romantic dance on stage

आज का समय ऐसा हो चुका है जब लोग छोटे फंक्शन हो या शादी विवाह जैसा बड़ा फंक्शन डांस का प्रोग्राम पहले से सुनिश्चित कर लेते है और इसके लिए पहले से तैयारियां भी शुरू हो जाती है। जिनसे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर भी देखने को मिलते है, जो ही इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते है और कुछ शादियों के डांस ऐसे होते है जो यादगार भी बन जाते है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई उसे दोबारा से देखने पर मजबूर हो जाते है। वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते है किसी पार्टी के दौरान आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रखा गया है। जहां पर डीजे फ्लोर बकायदा लगाया गया है।

फ्लोर पर डांस करने के लिए एक लड़का और एक लड़की मौजूद है। जिसमें दोनों ने बेहद ज्यादा रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए देखे गए। दोनों ही अपने डांस से लोगों के होश उड़ा दे रहे है।

डीजे पर बैकग्राउंड में बॉलीवुड के गाना बज रहा है। स्टेप्स बाई स्टेप्स बज रहे है और यह दोनों अपने डांस स्टेप के जरिए लोगों का अच्छा खासा मनोरंजन कर दे रहे है। दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में डांस कर रहे है। दोनों का डांस ऐसा है जो लोगों का ध्यान खींच ले रहा है। और

लोग इस डांस वीडियो को देखते ही चले जा रहे है। इस डांस वीडियो ने पब्लिक पर काफी अच्छा खासा असर डाला है। दरअसल दोनों ने बेहद रोमांटिक अंदाज में डांस करके लोगों का दिल जीत लिया। इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। जिसे लोग तेजी से देखने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top