खाना बनाते ही लड़की पर चढ़ा डांस का खुमार ,किचन में करने लगी लपकउवा डांस

The girl got addicted to dance as soon as she was cooking

आज के समय में लोगों के ऊपर इंटरनेट का वह जुनून सवार है कि 1 सेकंड का भी वक्त मिलता है, तो वह तुरंत मोबाइल की तरफ दौड़ते है। जिसमें कुछ देखने लगते है। वैसे भी इंटरनेट ने अलग-अलग ऐसे कई प्लेटफार्म दिए है जो सेकंड और मिनटों में आपका अच्छा खासा मनोरंजन कर देते है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि लोगों के ऊपर सोशल मीडिया का किस तरह का प्रभाव बना हुआ है। जिसमें आप रसोई में काम कर रही एक लड़की को अचानक डांस करते देखेंगे।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से देखा जा रहा है जिसमें आप एक लड़की को हरे रंग का सूट पहने हुए किचन में काम करते देखेंगे। लेकिन कभी न जाने क्या हुआ कि लड़की बेहद खुश हो जाती है और खुश होने के बाद अलग अंदाज में डांस कर अपने मनोरंजन के साथ यूजर्स का भी मनोरंजन करने के लिए वीडियो बना लेती है।

आप देख सकते है बिना चिंता फिकर किए, वह किचन में ही डांस करने लगती है। वह कमाल का डांस और अकेले नहीं बल्कि अपने दोस्तों के साथ डांस कर रही है। जिसका डांस अंदाज बेहद ही अलग और कमाल का भी है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छाया हुआ है लोग इसके डांस को खूब अच्छे से देखने के साथ ही खूब पसंद भी कर रहे है और लाइक भी कर रहे है। जिसे यूट्यूब पर शेयर किया गया है और लड़की के डांस अंदाज की भी तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top