मेरा यार दिलदार गाने पर भाभी जी ने किया लोटमलोड डांस

desi dance video

आज के समय पर सोशल मीडिया एक ऐसा मंच बन चुका है ,जहां लोग अपने हुनर का कमाल दिखाने के लिए जरा भी हिचकते है और ना ही अपने वीडियो शेयर करने में संकोच करते है। वैसे देखा जाए तो आजकल इंटरनेट से सभी जुड़े हुए है। देश भर में लड़की हो लड़के हो महिलाएं हो, सभी अपने अपने हुनर का कमाल दिखाते रहते है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी जी का जबरदस्त और हॉट सा डांस देखने को मिला। जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट जा रहे है और डांस स्टेप ऐसे जबरदस्त जो दिल जीत ले रहा है।

हॉट सी भाभी जी का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है यलो कलर कलर का साड़ी पहने हुए भाभी जी जिन्होंने बाल खुले रखें और रेड कलर के ब्लाउज में बेहद हॉट लग रही है। यह हॉट सी भाभी जब ठुमके लगाती है तो वह उनकी इतनी प्रभावशाली होते है कि लोगों की धड़कनों को बढ़ा देते है।

बॉलीवुड गाने “मेरा यार दिलदार बड़ा सोना” पर भाभी जी के डांस मूव्स जबरदस्त है तो उनकी अदाएं ऐसी है कि लोगों का ध्यान भी खींच ले रहा है। अदा देखने के बाद तो लोग खुद को संभाल भी नहीं पा रहे है। इस भाभी जी ने वाकई लोगों के दिलों को धड़का दिया है।

एक ही नजर में दिल पर दस्तक दे देने वाले इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी लोग खूब देख रहे है और पसंद कर रहे है। जिसे यूट्यूब पर pic share YouTube नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को देखने के बाद लोगों का संभावना अपने आपको मुश्किल हो रहा है, तो वही भाभी के वीडियो को बार बार देखे भी जा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top