बैंड बाजे पर कोका कोला का धुन सुनते ही बीच सड़क पर नाच पड़ी लड़की

The girl danced on the middle of the road as soon as she heard the tune of Coca Cola

सोशल मीडिया जैसे दुनिया में आए दिन डांस के वीडियो देखने को मिल जाते है। बिजी वक्त में जहां लोगों के पास समय कम है वही मनोरंजन के लिए उनके पास तो और भी कम टाइम है ऐसे में कम वक्त में अच्छा सा मनोरंजन के लिए लोग सोशल मीडिया का प्रयोग करते है। जहां खूबसूरत से खूबसूरत वीडियो जो दिल जीत लेते है।

इतने खूबसूरत वीडियो में डांस के वीडियो खूब देखने को मिलते है, जो कम वक्त में अच्छा मनोरंजन भी कर देते है और दिल भी जीत लेते है।
ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आपको जबरदस्त डांस देखने को मिलेगा।

बीच सड़क पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते है लोगों की भीड़ लगी है। जहां बैंड बाजा बज रहा है। डीजे पर मराठी गाना बज रहा है, जिसे सुनकर लोग अपने हिसाब से डांस कर रहे है। वहीं गुलाबी रंग का लहंगा पहने एक लड़की बेहद ही मस्त अंदाज में डांस करते हुए, सबसे अलग-थलग दिख रही है।

जिसका डांस ऐसा जबरदस्त है कि आप सोच भी नहीं सकते है। लड़की ने किस अंदाज में डांस किया। वीडियो देखकर आप समझ सकते हैं् जिसमें लड़की का एनर्जी और डांस ऐसा जबरदस्त था कि लोग देखते ही रह जा रहे है। ठुमके तो ऐसा लगा रहे है जैसे वह एक ही ठुमके पर सबको उड़ा देगी।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। लड़की का अलग अंदाज सबको इंप्रेस कर रहा है और लोग इस वीडियो को देखकर उसके डांस की तारीफ कर रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे 1.6 मिलीयन व्यूज आया और 10 हजार से अधिक लाइक आने के साथ ही लोगों की लगातार प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top