बॉलीवुड के पुराने गाने पर लड़की ने किया कमरतोड़ डांस

Girl did back breaking dance

सोशल मीडिया पर शार्ट वीडियो और रील के इस दौर में लोग अपनी अपनी वीडियो बनाते है और शेयर करते है। कभी-कभी तो कुछ ऐसे भी वीडियो बनाए जाते है, जो कम वक्त में वायरल हो जाते है। जिन्हें लोग देखना बार-बार पसंद करते है। ऐसा ही लाजवाब और खूबसूरत सा वीडियो देखने को मिल रहा है। जिसमें एक लड़की ने खूबसूरत से गाने पर खूबसूरत डांस करके दिल जीत लिया है।

बॉलीवुड गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है हरे रंग का घाघरा चोली पहने हुए एक लड़की एक कमरे में मौजूद है। जहां चारों तरफ से पर्दे लगाए गए है और यह लड़की बेहद ही हॉट अंदाज में बॉलीवुड के बेहद पुराने गाने पर डांस करते हुए देखी जा रही है।

बालों को खुला रखे हुए यह लड़की जब अदाओं को दिखाती है तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है। बैकग्राउंड में बॉलीवुड का गाना “छूले छूले आ मुझे छूले पर” धमाल मचा रही है। आप देख सकते है बेहद ही हॉट अंदाज में लड़की डांस दिखाते हुए कमाल के एक्सप्रेशन और हुस्न का जादू चलाते ठुमके दिखाकर लोगों के दिल की धड़कन बढ़ा दे रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है हर किसी को पसंद आ रहा है, जिसमें उसके डांस और हुनर का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला। लड़की ने जिस तरह से अपनी अदाएं दिखाते हुए डांस किया है‌। वह देखने लायक है। हर किसी को पसंद आ रहा है लड़की का डांस अंदाज और हुनर, इस डांस वीडियो को आप यूट्यूब चैनल papu music पर शेयर किया गया है। वीडियो को 765 के व्यूज आ चुके है और लोग इसे लाइक कर रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top