हरियाणवी गाने पर हुस्न का जलवा बिखरते हुए भाभी ने लगाए जोरदार ठुमके

Sister-in-law flaunting her beauty on Haryanvi song

जहां आज के भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोग अपने काम से में इतना बिजी रहते है कि खुद का मनोरंजन भी नहीं कर पाते और कभी कभी हल्का-फुल्का समय भी मिले, तो उसमें मनोरंजन का वह साधन चाहते है जो कम ही वक्त में अच्छा-खासा मनोरंजन कर दे, तो ऐसे में आपके लिए सोशल मीडिया पर डांस वीडियो बहुत ही कमाल के होते है। जो कम वक्त में अच्छा-खासा मनोरंजन भी करते है। जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो हम आपके लिए लेकर आए है। जिसमें भाभी जी छत पर अपने ठुमको और अदाओं का कमाल दिखा रही है।

हरियाणवी गाने पर भाभी जी का ठुमका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है महरूम कलर का सूट पहने हुए भाभी जी घर के छत पर है। जहां चारों तरफ आपको हरियाली भी देखेगी और भाभी जी का ठुमका ऐसा जबरदस्त दिखेगा कि आप पहले तो उनके हुस्न में ही फंस जाएंगे।जिसके बाद वह अपनी ठुमको से आपका दिल जीत लेंगी।

दरअसल भाभी जी हरियाणा के मशहूर गाने “तुम्हारी चाहिए नोट पिया मैं तो जेवर मटकुंगी” पर भाभी जी कमाल के अदाएं दिखाकर कातिलाना एक्सप्रेशन के साथ लाजवाब डांस मूव कर रही है। उनका डांस और जोरदार ठुमका ऐसा है कि आप भी फंसे चले आएंगे और उनके ठुमको को देखते रह जाएंगे।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो छा गया है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। दरअसल भाभी का अंदाज ही ऐसा जबरदस्त है कि हर किसी को पसंद आ रहा है। जोरदार ठुमको के साथ खूबसूरती का जो चार चांद लगा रही है वह सबका दिल जीत ले रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल devangini Rathore पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 32k दिए जा चुके हैं और लोग वीडियो पसंद भी कर रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top