फाल्गुनी के गाने पर खूबसूरत भाभी का हॉ*ट सा जलवा देख, यूजर्स भी हुए दीवाने

jalwa of beautiful sister-in-law on Falguni's song

आज के समय में सोशल मीडिया पर हजारों वीडियो वायरल होते रहते है। इन हजारों वीडियो में डांस के वीडियो की भरमार होती है, जो खूबसूरत से खूबसूरत डांस दिखा कर यूजर्स का अच्छा खासा मनोरंजन करते है। इसी वजह से लोग शादी पार्टी में होने वाले डांस के वीडियो बनाते है और शेयर कर देते है, तो कुछ लोग खुद के अकेले ही वीडियो बनाते है। जिसमें अपने बेहतरीन डांस से यूजर्स का मनोरंजन करते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी जी ने मेहंदी की रस्म पर कमाल का डांस किया है।

फाल्गुनी पाठक के गाने पर भाभी जी का कमाल का डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है। लहंगा पहने भाभी जी स्टेज पर मौजूद है जहां डेकोरेशन से साफ पता चलता है यहां हल्दी की रस्म में चल रही है। इस रस्म के दौरान भाभी जी स्टेज पर फाल्गुनी पाठक के एवरग्रीन गाने “चूड़ी जो खनके हाथ में याद पिया की आने लगी” पर खूबसूरत डांस करते हुए नजर आ रही है।

खूबसूरत सी भाभी जी का खूबसूरत सा डांस देखने को मिला है। जिसमें उनकी अदाएं तो देखने को मिल रही है। लाजवाब डांस स्टेप के साथ कमाल का एक्सप्रेशन भी जो सबको पसंद आ रहा है। डांस ऐसा बेहतरीन कर रही है कि वहां लोग तालियां भी बजा रहे है जो वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया भाभी का डांस

सोशल मीडिया पर भाभी का डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। लोगों को भाभी जी ही काफी खूबसूरत लग रही है, जो अपनी खूबसूरती से ध्यान खींच ले रही है‌ उसके बाद सोने पर सुहागा तब होता है जब वह खूबसूरत डांस और अदाएं दिखाकर लोगों का दिल जीत ले रही है। इस खूबसूरत डांस वीडियो को यूट्यूब पर shubhangna talukder नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को 174k व्यूज आ चुके है और 4k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top