तारों का चमकता गहना हो गाने पर लड़की ने किया करारा डांस

Sister-in-law did a back-breaking dance

आज के समय में डांस ऐसा क्रेज बन चुका है जिसे लोग फॉलो करते है वैसे भी शादी विवाह में अगर डांस के वीडियो ना देखने को मिले, तो फिर बात नहीं जमती है। आजकल शादियों में डांस के प्रोग्राम के पहले से ही तैयारी कर लेते है। इसी वजह से बेहतरीन से बेहतरीन डांस वीडियो देखने को मिल जाते है। एक ऐसा ही डांस वीडियो देखने को मिल रहा है जिसमें एक लड़की अपने दीदी के शादी के लिए पहले से ही डांस की तैयारी कर रही है। डांस भी ऐसा लाजवाब की देखकर लोग खुश हो जा रहे है और लड़की की जमकर तारीफ भी कर रहे है।

तारों से चमकता गहना हो गाने पर लड़की का लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है। पीले रंग का सूट पहने हुए एक लड़के को कमरे में मौजूद है। जो एवरग्रीन गाने “तारों का चमकता गहना हो” गाने पर लाजवाब ठुमके लगाते हुए कमाल का एक्सप्रेशन देकर डांस कर रही है। डांस जबरदस्त है जिसने भी देखा उसकी धड़कन बढ़ी और लोगों का ध्यान तेजी से खींच गया। डांस पर जिसमें लड़की खूबसूरत अदाओं के साथ लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ कर रही है।

लड़की का यह खूबसूरत डांस सबको पसंद आ रहा है और लोग अपनी बहन की शादी की तैयारी के लिए खूबसूरत गाना सुना और खूबसूरत सा डांस भी तैयार किया कह रहे है। यह लड़की ने खूबसूरत अदाएं दिखाकर लाजवाब डांस इस प्रशन देते हुए खूब डांस किया है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है। लड़की का डांस अंदाज और एक्सप्रेशन के साथ अदाएं भी जिसने भी उसके डांस को देखा, वह तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। दरअसल यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट dance n fly पर शेयर किया गया है। वीडियो को एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और 13 हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top