ऊंची नीची है डगरिया गाने पर भाभी जी ने किया कमरतोड़ डांस

Sister-in-law did a back-breaking dance

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो होते है जो खूब धमाल मचाते है। धमाल मचा देने वाले ऐसे वीडियो अक्सर छाए रहते है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिलता है। डांस वह माध्यम बन चुका है। जहां कम वक्त में लोग अच्छा खासा मनोरंजन कर लेते है। वही इन्हीं डांस के माध्यम से आजकल के यूजर्स को भी खूबसूरत सा डांस देखने को मिल जाता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप डांस का बेहतरीन अंदाज देखेंगे।

खूबसूरत से गाने पर खूबसूरत सी भाभी का लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है। धानी कलर का साड़ी पहने हुए एक भाभी जी कमरे में मौजूद है। जहां वह सिर पर पल्ला लिए हुए बेहद मशहूर गाने “ऊंची नीची है डगरिया” पर डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है शुरुआत से ही वह जोरदार ठुमको के साथ जब पलटकर डांस करना शुरू कर दी है उनकी अदाएं और एक्सप्रेशन देखने लायक होती है।

भाभी जी का अंदाज और डांस लोगों को पसंद आ रहा है। दरअसल ठुमके लगाकर बलखाते हुए जब वह गाने के बोल के अनुसार लाजवाब डांस स्टेप करती है तो वह लोगों की धड़कनों को बढ़ा देता है। भाभी जी के चेहरे पर प्यारी सी हंसी भी सबको खूब पसंद आ रही है और लोगों का ध्यान तेजी से अपनी तरफ खींच ले रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है, जो हर किसी की पसंद बनती जा रही है और लोग इस डांस वीडियो के माध्यम से अपना अच्छा खासा मनोरंजन भी कर रहे है। इस डांस वीडियो नहीं लोगों को एक बेहतरीन डांस दिखाए है। यह डांस जो यूट्यूब अकाउंट Priya ki life पर शेयर किया गया है। वीडियो को 42k व्यूज आ चुके है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top