भाभी जी ने किया कमरतोड़ डांस जिसे देखते ही यूजर्स के होश उड़े

Sister-in-law did a back-breaking dance

दोस्तों क्या आपको भी डांस वीडियो देखना पसंद है, तो आपके लिए तो सोशल मीडिया पर हर रोज हजारों डांस वीडियो वायरल होते रहते है। जिनमें खूबसूरत से खूबसूरत डांस देखने को मिलते है तो अदाओं के साथ लाजवाब एक्सप्रेशन भी देखने को मिलता है। जो काफी कम वक्त में अच्छा-खासा मनोरंजन भी करते है और कभी-कभी तो आलम यह हो जाता है कि एक बार वीडियो देखने के बाद दोबारा देखने का भी मन करता है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो हम लेकर आए है जिसमें आप खूबसूरत सी लड़की का जोरदार डांस देखकर दोबारा देखने पर मजबूर हो जाएंगे।

“गोरे तन से सरकता जाए” गाने पर लड़की ने किया हॉट डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की गुलाबी रंग का सूट पहने हुए छत पर मौजूद है। जिसके पीछे हरियाली छाई हुई है और आगे जो खूबसूरती नजर आ रही है, उसी पर लोगों का ध्यान खींचा चला जाना है। उसके बाद जब वह लड़की अपने डांस और अदाओं को दिखा रही है तो दिल की धड़कन ही बढ़ जा रही है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है मशहूर गाना “गोरे तन से सरकता जाए” पर वह लड़की कमाल के एक्सप्रेशन और अदाओं को दिखाते हुए जब डांस करती है तो लोगों की दिल की धड़कन तो बढ़ रही है। ध्यान इस कदर उस लड़की पर बना है की नजरें हटने का नाम नहीं ले रही है और वीडियो समाप्त होने पर भी दोबारा से लोग बार-बार इसे देख रहे है।

सोशल मीडिया पर छा गया यह डांस

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छा गया। हर किसी की पसंद बनता जा रहा है, जिसमें खूबसूरत सी लड़की ने कातिलाना एक्सप्रेशन के साथ जब ठुमके लगाए और अदाएं दिखाकर डांस किया तो हर कोई उस पर अपना दिल हार जा रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल devangini Rathore पर शेयर किया गया। वीडियो को 132k व्यूज आ चुके हैं और 1.1k लाइक आए है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top