देसी छोरी का भोजपुरी गाने पर धमाकेदार डांस

Desi girl's bang dance on Bhojpuri song

आज के समय में सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते रहते है। इन वीडियो में डांस के वीडियो की तो भरमार है। हजारों डांस वीडियो हर रोज वायरल होते रहते है। इन्हीं डांस वीडियो में कुछ ऐसे भी होते है, जो कम ही वक्त में धमाल मचा देते है। जिनमें डांस का अंदाज देखने को मिलता है, जिसे देखकर लोग पागल से हो जाते है। ऐसा ही हाल हुआ है इस डांस वीडियो में जिसमें एक छोरी ने अपने डांस और ठुमको से दिल को धड़का दिया है।

भोजपुरी गाने पर देसी छोरी का धमाकेदार डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है देसी छोरी जिसने रेड कलर का घाघरा चोली पहने हुए है और वह इस रेड घाघरा चोली में बेहद ही हॉट लग रही है। देसी छोरी का यह अंदाज ही लोगों का ध्यान खींच ले रहा है। उसके बाद जब वह ठुमके लगाकर भोजपुरी गाने पर डांस करती है तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है।

जबरदस्त अंदाज में डांस और छोरी का कातिलाना एक्सप्रेशन के साथ अदाएं दिखाकर ठुमके लगाना हर किसी के दिल को धड़का रहा है, तो लोग दीवाने होते चले जा रहे है और वीडियो को बार-बार देख रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो तेरे से छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है डांस का अंदाज और कमाल, ऊपर से देसी छोरी का यह खूबसूरत और से*क्सी अंदाज दिल को चुरा ले रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Kanha studio HD पर शेयर किया गया है। वीडियो को 19k व्यूज आए है और लोग देखने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top