शहरी लड़की ने भोजपुरी गाने पर किया करारा डांस, वीडियो ने मचाया तहलका

Urban girl danced on Bhojpuri song

डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर हर रोज देखने को मिलते है। कभी-कभी तो कुछ ऐसे वीडियो होते है जिन्हें देखने के बाद लगता है कि इससे खूबसूरत और वीडियो हो ही नहीं सकता है। जबरदस्त एक्सप्रेशन, लाजवाब अदाएं और कातिलाना अंदाज लोगों का दिल चुराने के लिए काफी होते है। ऐसा ही डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शहरी लड़की का हॉट अंदाज में डांस देखकर लोगों की धड़कन तो बढ़ी है। बेकरारी का आलम इस कदर हो गया है कि लोग वीडियो को बार-बार देख रहे है।

भोजपुरी गाने पर शहरी लड़की का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर कुछ डांस वीडियो काफी तेजी से छाए रहते है। जिनका अंदाज और कमाल सबको खूब पसंद आता है। दरअसल यह डांस वीडियो धूम मचा देते है। ऐसा ही डांस वीडियो देखने को मिला है जिसमें ग्रे कलर का लहंगा चोली पहने हुए, एक शहरी लड़की एक कमरे में भोजपुरी गाने पर हॉट अंदाज में डांस करते हुए देखी गई।

वीडियो में आप देख सकते है वे शहरी लड़की का से*क्सी फिगर जब ठुमके लगाता है तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है‌ उसके ठुमको के साथ उसके अदाएं और उसके एक्सप्रेशन ऐसे होते है जो वीडियो को बार-बार देखने पर बेकरार कर देते है। आलम ऐसा रहता है कि लोग डांस को एक नजर बनाए हुए देखते ही रह जाते है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जो हर किसी की पसंद बनता जा रहा है। शहरी लड़की का यह अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है। जिसमें वह अपने से*क्सी और हॉट अंदाज के साथ ही अपने जबरदस्त ठुमको और करारे डांस से लोगों का दिल चुरा ले रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल palak cinema HD पर शेयर किया गया है। जिसे 4.1 मिलीयन व्यूज आ चुके है और 1.4k लाइक आए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top