भाभी के हॉट लटके झटके को देखकर फैंस का दिल हुआ खुश

desi bhabh dance

सोशल मीडिया पर अक्सर डांस से जुड़े हुए वीडियो देखने को मिलते है। यह ऐसा प्लेटफार्म में जहां लोग शॉर्ट वीडियो और रील बनाते हैं और शेयर कर देते हैं। जिनके कुछ डांस के वीडियो काफी ट्रेडिंग में हो जाते हैं और लोग फॉलो करने लगते है। जिससे जुड़े वीडियो बनाकर शेयर भी करते रहते हैं। इसी कड़ी में भागना भी जुड़ी हुई है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने लटकों झटको से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाई रहती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला है, जिसमें भाभी जी ने अपने से*क्सी फिगर और अपने डांस से इंटरनेट का पारा ही बढ़ा दिया है।

भाभी जी के हॉट डांस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं, पीले रंग का साड़ी पहनी हुई, भाभी जी इनके हॉटनेस लोगों के दिल को चुरा ले रही है। यह भाभी जी साड़ी पहने हुए लंबा सब घूंघट निकाली है। लेकिन कर्वी फिगर इनके हॉलनेस को बयां कर रही हैं। जब यह पतली कमर के ठुमके लगाती हैं तो दिल बेतहाशा दीवाना हो जाता है। भाभी के ठुमके लटके झटके के जलवे से तेजी से धड़कनें लगता है।

भाभी जी का यह देसी अंदाज को हॉट डांस कहा जा सकता है जिसमें एक ही झटके में लोगों को अपना दीवाना बना लिया और लोग भाभी जी के इस डांस वीडियो को देखे जा रहे हैं।

यूट्यूब पर छाया वीडियो

भाभी जी का डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर बड़ी ही तेजी से छाया हुआ है। जिसने भी देखा वह भाभी जी के डांस और ठुमको की तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। पतली कमर के लटके झटके और अदाओं को दिखाकर भाभी ने सबका दिल जीत लिय। जिसकी वजह से इनके वीडियो को हजारों लोगों ने देखा भी और पसंद करने के साथ ही के डांस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भेजी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top