राजस्थानी गाने पर भाभी जी के ठुमकों ने जीता दिल

राजस्थानी गाने पर भाभी जी के ठुमकों ने जीता दिल

आज के समय में शार्ट वीडियो का ऐसा दौर चला है कि लोग इसमें डूबे चले जा रहे हैं। अपने हुनर के अनुसार शार्ट वीडियो बनाते हैं सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जिनमें लड़के हो या लड़कियां भाभियां या बहू ने सभी अपने अपने हुनर के कमाल को दिखाकर दिल जीतने के लिए कोई ना कोई वीडियो बनाती रहती है और शेयर करती रहती है। इसी कड़ी में डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ने अपने धमाकेदार डांस से लोगों का दिल खुश कर दिया। अंदाज राजस्थानी लेकिन उनके ऐसे कड़क हैं कि आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।

राजस्थानी गाने पर महिलाओं ने किया खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, राजस्थानी घाघरा चोली पहने हुए एक महिला पूरे राजस्थानी गेट अप में है। वह इस राजस्थानी गेटअप में राजस्थानी गाने पर ठुमके लगा रहे हैं। कभी छत पर तो कभी बगीचे में उनके लटके झटके और उनके अंदाज देखने को मिले। वैसे भी राजस्थानी डांस का कुछ अलग ही अंदाज होता है, जो लोगों का ध्यान तेजी से अपनी तरफ खींच लेता है।

जैसा कि आप भी देख सकते हैं, इस राजस्थानी गेटअप में वह महिला राजस्थानी अंदाज डांस करते हुए लोगों का ध्यान भी खींच ले रही हो और खूबसूरत अदाओं के साथ लाजवाब एक्सप्रेशन देते हुए, अपने डांस से लोगों का दिल भी जीत ले रही है।

देखे वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर राजस्थानी गाने से जुड़ा यह डांस यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है। जिसमें महिला के लटके झटके लोगों को पसंद आए, तो उसकी अदाएं और उसका एक्सप्रेशन लोगों का ध्यान तेजी से अपनी तरफ खींच लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसे देख कर लो अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top