सोल्जर फिल्म के गाने पर लड़की का धमाकेदार डांस देख यूजर्स हुए दीवाने

dance video

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो की भरमार है।एक से बढ़कर एक डांस के वीडियो देखे जाते हैं, जिसमें लड़के हो या लड़कियां सभी अपने हॉटनेस और अपनी जबरदस्त डांस हुनर का प्रदर्शन करते हुए, लोगों का दिल जीतती रहती है। इसी कड़ी में डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने प्रीति जिंटा के गाने पर धमाल मचा दिया है।

प्रीति जिंटा के गाने पर लड़के ने मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं, एक लड़की ने आसमानी कलर की कुर्ती के साथ येलो कलर का शरारा पहन रखा है। लंबे बालों को खोले हुए वह लड़की सोल्जर फिल्म के एवरग्रीन गाने “तेरा रंग बल्ले बल्ले” पर धमाकेदार अंदाज में डांस की शुरुआत करती है।

लड़की का डांस अंदाज ही जबरदस्त रहा, आप देख सकते हूक स्टेप को फॉलो करते हुए हैं। वह एक-एक डांस में ऐसा क्लीन और जबरदस्त कर रही है कि आप देखकर ही उसके डांस के दीवाने हो जाएंगे। ऐसे में लड़की का यह वीडियो छाया हुआ है।

सोशल मीडिया पर देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। यूजर्स को पसंद आ रहा है और ऐसे में लोग इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद करने के साथ ही, इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसमें लड़की के डांस अंदाज नहीं हर दिल को जीत लिया है। कमाल के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top