लड़की के डांस को देख आप सपना चौधरी को भूल जाएंगे, वायरल हुआ वीडियो

girl dance

दोस्तों आपने भी नोटिस किया होगा आज के इस दौर में जहां लोग सोशल मीडिया से जुड़े हुए हैं। वही कोई भी क्षेत्र ऐसा नहीं है जो सोशल मीडिया से अछूता रहा हो। फिर वह स्कूल कॉलेज ही क्यों ना हो। अक्सर स्कूल कॉलेज में होने वाले फंक्शन से जुड़े वीडियो देखने को मिल जाते है। इसी कड़ी में वीडियो और देखने को मिल रहा है। जिसमें स्कूल के फंक्शन के दौरान एक लड़की ने स्टेज पर सपना चौधरी के गाने पर धमाकेदार डांस किया। जिसका डांस देखकर बच्चे तालियां तो बजा रहे हैं हूटिंग भी कर रहे है।

सपना चौधरी के गाने पर लड़की का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं, पीले रंग का सूट पहने हुए एक लड़की स्टेज पर है। जहां आप देखेंगे यह स्कूल है और स्कूल में कोई फंक्शन मनाया जा रहा है। जिस स्टेज के सामने बच्चे बैठे हैं। वहीं स्टेज के पीछे कुर्सी पर टीचर्स बैठे हुए नजर आ रहे हैं और एक लड़की स्टेज पर सपना चौधरी के मशहूर गाने “जगत पर पानी ले चली” पर ठुमके लगाते हुए देखी जा सकती है।

सलवार सूट में यह लड़की सपना चौधरी के डांस मूव को कॉपी करते हुए, गाने के बोल के अनुसार कमान के एक्सप्रेशन और अदाओं के साथ ठुमके लगा रही है। डांस स्टेप ऐसे हैं जिसे देख कर आप यह कह सकते हैं कि इसने सपना चौधरी को काफी ज्यादा फॉलो भी किया है।

सोशल मीडिया पर देखा जा रहा वीडियो

स्कूल में किए डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब देखा जा रहा है। जिसमें लड़की के डांस ने लोगों का दिल जीत लिया। सबको लड़की का डांस अंदाज पसंद आ रहा है। जिस अदाओं और एक्सप्रेशन के साथ लड़की ने डांस किया, वह सबका दिल जीत लिया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसे तेजी से देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top