ऊंची नीची है डगरिया गाने पर भाभी जी ने किया हॉ*ट डांस, वायरल हुआ वीडियो

Bhabhi ji did hot dance

सोशल मीडिया पर जिस तरह से शॉर्ट वीडियो और रील ने अपना दबदबा बना रखा है। ऐसे में इसे बनाने के लिए हर वर्ग के लोग इससे जुड़े हुए हैं। जिनमें लोग अपने अपने हुनर और अंदाज़ का कमाल दिखाकर शॉर्ट वीडियो रील बनाकर शेयर कर देते हैं। कुछ तो वीडियो ऐसे होते हैं जो जान से जुड़े होते हैं।

वैसे देखा जाए तो डांस का वीडियो सबसे ज्यादा देखना लोगों को पसंद आता है क्योंकि यह डांस वीडियो कभी नए गाने पर देखने को भी मिल जाते हैं, जो कभी पुराने गानों पर, कुछ तो वीडियो ऐसे धमाकेदार अंदाज के होते हैं, जिन्हें कई बार भी देख लिया जाए तो मन नहीं भरता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक भाभी ने कमाल के अंदाज में डांस कर लोगों का दिल जीत लिया है।

भाभी जी ने लगाए जोरदार ठुमके

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं ब्राउन कलर का साड़ी पहने हुए भाभी जी कमरे में मौजूद है। जहां पुराना गाना “ऊंची नीची है डगरिया” बज रहा है और इसी गाने को वक्त धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं। आप देख सकते हैं हॉट साथ डांस कर रही है भाभी जी, जिनकी अदाओं और एक्सप्रेशन ने दिल लूट लिया है।

यह भाभी जी कमरे में अपने डांस का जलवा बिखेर रही है। अपनी अदाओं और एक्सप्रेशन से तो दिल लूट ही ली है। अपने कमाल के डांस मूव और धमाकेदार लटके झटके से दिल को चुरा ले रहे हैं। जिनका अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस अंदाज खूब छाया हुआ है। जिसने भी देखा वह तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। वैसे भी आप देख सकते हो के लटके झटके से कमाल के हैं कि आपकी नजरें वहां से नहीं हटेंगे। एक्सप्रेशन ऐसे हैं जो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लेंगे। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे बड़ी ही तेजी से देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top