भाभी ने कुछ अनोखे और अलग अंदाज में भोजपुरी गाने पर लगाए ठुमके

Bhabhi ji dance

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस की वीडियो की भरमार है।खूबसूरत से खूबसूरत डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है। जिनमें डांस का अलग ही अंदाज देखने को मिलता है। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे होते है। जो कम वक्त में अच्छा खासा मनोरंजन कर देते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें डांस का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। जिसे देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है, जिसमें आप देख सकते है एक महिला एक कमरे में ढोलक बजा रहे है। वहीं टीशर्ट और ट्राउजर पहने एक खूबसूरत सी भाभी जी सिर पर पगड़ी बांधे हुए डांस करते हुए नजर आ रही है। भोजपुरी गाना वह खुद ही गा रही है और खुद ही उस पर डांस भी कर रहे है।

वीडियो की शुरुआत में ही वह बताती है, अपने गाने के बोल और उसके बाद डांस करना शुरू कर दी है। बीच-बीच में कुछ ठहाके भी लगा रही है। आप सुन सकते हैं वीडियो बनाने वाले शख्स भी बीच-बीच में कुछ बोलना है और हंस रहे है। भोजपुरी गीत पर भाभी जी का डांस काफी कमाल का था। पैरों में घुंघरू बानी वक्त खूब डांस कर रही है और लोगों का मनोरंजन भी कर रही है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। भाभी जी का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आया।खूबसूरत सी यह भाभी अपने नए लुक को लोगों को दिखाते हुए कमाल का डांस कर रही है और दिल खुश कर दे रही है। दिल खुश कर देने वाले इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Khushi Verma official पर शेयर किया गया है। जिसे लोग देख रहे है और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top