खुद को शीशे में देखकर बंदर को लगा जोरदार झटका, वीडियो देख ही हंसी नहीं हो रही कंट्रोल

Seeing himself in the mirror, the monkey got a big shock

कुछ जानवर ऐसे होते हैं जो हम इंसानों से जुड़े तो होते है लेकिन लोग शरारती और नटखट जानवरों से दूर ही रहना चाहते है। जिनमें से एक है बंदर, जिसका अंदाज बेहद नटखट और शरारती होता है। वह नकल करने में माहिर होता है लेकिन कभी-कभी उसकी कुछ ऐसी हरकतें होती है, जो खूब हंसाते है। ऐसा ही एक वीडियो के लिए लेकर आए है, जिसमें आप बंदर की हरकतों को देखकर अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

शीशी में खुद को देखकर बंदर ने दिया कमाल का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते है छत पर बैठे बंदरों में एक बंदर को एक शख्स शीशा पकड़ा देता है, जिसे पकड़ने के बाद वह बंदर पहले उसमें अपना चेहरा दिखता है, जिसे देख कर उसे जोरदार झटका लगता है। वह मुंह खोल कर उस शीशे में ऐसा झपट्टा मारता है जैसे वह सामने दिख रहे बंदर के मुंह को ही नोंच लें। खैर ऐसा होता नहीं है लेकिन उसका रिएक्शन जोरदार था।

बंदर इतने में ही शांत नहीं होता है। वह उसमें फिर दोबारा देखता है और उसे फिर एक बार झटका लगता है और वह बार-बार कोशिश कर रहा है। शीशे में दिखने वाले बंदर को वह पकड़ ले, लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है। जिसके बाद उसके ऐसे रिएक्शन देखने को मिले है, जो आपकी हंसी कंट्रोल करने ही नहीं देती है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। हर कोई बंदर के इस रिएक्शन पर खूब ठहाके लगाकर हंस रहा है। जिसमें बंदर ने अजब सा धमाल मचा दिया। इस पूरे वीडियो ने दिल जीत लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top