पार्टी में दो खूबसूरत डांसरों का करारा डांस देख मेहमानों की के छूटे पसीने

Amazing dance of two beautiful dancers in the party

आज का समय ऐसा हो गया है, जहां पार्टी फंक्शन में लोग डांस के प्रोग्राम पहले से ही फिक्स कर लेते है और इसके लिए तैयारियां भी कर लेते है। लेकिन घर रिश्तेदार परिवार वाले जहां डांस करते है वही कभी-कभी कुछ पार्टियों में आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रखा जाता है। जहां डांसर अपने डांस का कमाल दिखाकर लोगों का दिल खुश करते है और उसके लिए अच्छा खासा पैसा भी लेते है। ऐसा ही डांस वीडियो देखने को मिल रहा है, जो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है तेजी से जिसमें 2 लड़कियां अपने डांस का कमाल स्टेज पर दिखा रहे है।

आर्केस्ट्रा प्रोग्राम के दौरान डांसरों का करारा डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते है यह प्रोग्राम है जहां डीजे लगा है और यहां डीजे फ्लोर पर दो डांसर मौजूद है। जिनमें से एक हरे रंग का और एक पीले रंग का घाघरा चोली पहन रखी है। स्टेज के सामने लोगों की भीड़ है और कुछ लोग मोबाइल निकाली हुए इन डांसरों के डांस का वीडियो भी बनाते हुए देखे जा रहे है।

वायरल वीडियो में आप सुन सकते है बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना बज रहा है। इसी भोजपुरी लोकगीत पर यह दोनों डांसर जबरदस्त अंदाज में डांस कर अदाएं दिखाते हुए, कमाल के एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत रही है। जिनके डांस अंदाज और ठुमको की जमकर तारीफ भी की जा रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है इनका डांस अंदाज और हुनर, जिसमें उन्होंने अपने डांस अदाओं और खूबसूरत से अंदाज में लोगों का दिल जीत लिया है। दोनों डांसरों के हॉट अंदाज को लोग पसंद कर रहे है। इसी वजह से यह वीडियो तेजी से यूट्यूब चैनल Shiv yaduvanshi karhal पर शेयर किया गया है। जिसे तेजी से लोग देख रहे और पसंद भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top