भक्ति में विलीन लड़की ने मंच के सामने किया ऐसा, देखते रह गए लोग

The girl immersed in devotion did this in front of the stage

आज के समय में जिस तरह से हाथ में मोबाइल लिए है और अपने जीवन के हर छोटी-बड़ी घटनाओं को मोबाइल में कैद करते है। यही नहीं कहीं जाते है तो वहां होने वाले पार्टी फंक्शन प्रोग्राम के भी वीडियो बनाते है और शेयर करते है। ऐसे कई प्रोग्राम के वीडियो शेयर किए जाते है। जिसमें प्रोग्राम के दौरान होने वाले डांस को दिखाकर लोग यूजर्स का दिल जीत लेते है।

ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जहां लोगों की भीड़ के बीच में एक लड़की ने भक्ति लोकगीत पर खूबसूरत डांस कर वहां मौजूद लोगों का दिल जीत लिया है।

भक्ति गीत पर लड़की ने किया खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते है हरे रंग का शरारा पहने हुए एक लड़की मंच के बीच में है। जहां लोगों की भीड़ इकट्ठा है और इस भीड़ में मंच से भक्ति लोकगीत गाया जा रहा है। यही बैठी एक लड़की इस कदर इस भक्ति गाने पर विलीन होती है कि भीड़ से बाहर निकलकर मंच के सामने डांस करने लगती है।

लड़की बड़ी खूबसूरत डांस कर रही है। उसके अदाएं और एक्सप्रेशन ऐसे जबरदस्त है जिसे देखकर लोग उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे है। आप देख सकते हैं भक्ति भाव में में विलीन हो चुकी यह लड़की खूब झूम झूम कर डांस कर रही है।

सोशल मीडिया पर भी इस लड़की का डांस वीडियो तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसमें उसने अपनी अदाएं तो दिखाए ही है, अपने एक्सप्रेशन और डांस रूप से लोगों का दिल जीत लिया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Shiv yaduvanshi karhal पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1.3k व्यूज आ चुके है और लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top