शख्स ने अपनी मौत को खुद दिया बुलावा, देखिए भयानक वीडियो

The man called his own death

सांप से जुड़े वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है। यह जहरीले सांप जान लेने में माहिर होते है। इसी वजह से इंसान ही नहीं जानवर भी इससे दूर रहते है लेकिन जाने अनजाने कभी-कभी सांपों का सामना हम इंसानों से हो ही जाता है। कभी भोजन की तलाश में तो कभी ठंडे आशियाने की तलाश में यह रिहायशी इलाकों में आ पहुंचते है।

जहां पर इंसानों के अगर नजर पड़ती है तो इन्हें देखकर उनकी तो हालत खराब हो जाती है। हालांकि पहले इन्हें मार दिया जाता था, लेकिन अब लोगों के अंदर जागरूकता आई है और लोग इसे स्नेक कैचर टीम को बुलाकर रेस्क्यू करवा लेते है‌ ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है जिसका अंत बेहद ही दुखद है।

सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से फैल रही है। जिसका एक वीडियो सामने आया। वीडियो में आप देख सकते है एक शख्स को सांप को गले में लपेटे हाथ में पकड़े हुए। दरअसल देवरिया के गांव के घर में एक सांप को देखा गया जिसे पकड़ने के लिए संतोष नाम के शख्स को बुलाया गया। जो सांपों को रेस्क्यू करते है‌ उन्होंने उस जहरीले सांप को रेस्क्यू तो जरूर किया लेकिन हां उसे जंगल में ले जाकर छोड़ने के बजाय उसके साथ स्टंट करने लगते है।

दरअसल शख्स पूरी तरह से नशे में था। जिसकी वजह से वह सांफ को पकड़ कर उसे अपने गर्दन में लपेट लेता है और उसे किस करने लगता है। सांप को यह बिल्कुल पसंद नहीं आता है और वह उसके जीभ पर डांस मार देता है। जिसकी वजह से तेजी से जहर फैल जाता है और शख्स की मृत्यु हो जाती है। एक कहावत है “आ बैल मुझे मार” शख्स ने बस वैसा ही किया।

इस वीडियो को ट्विटर परup tok नाम की आईडी से शेयर किया गया है। वीडियो को लोग लगातार देख रहे है और शख्स के ऐसी बेवकूफी पर चिंता जता रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top