शादी के देहाती गाने पर भाभी ने भीड़ के बीच में किया धांसू डांस

Sister-in-law danced in the middle of the crowd

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो अक्सर छाए रहते है। जिनका अंदाज और डांस काफी अलग और कमाल का भी होता है। कभी-कभी कोई डांस वीडियो ऐसे होते है, जो अच्छा खासा मनोरंजन भी कर देते है और बेहतरीन डांस के साथ कुछ ऐसे बेहतरीन कलाकारों से मुलाकात करवा देते है। जिनके डांस देखने का अक्सर दिल कर देता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें भाभी ने शादी के देहाती गीत पर डांस से धूम मचा दिया है।

शादी के देहाती गीत पर भाभी का धांसू डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है। धानी कलर का साड़ी पहने हुए, भाभी जी आंगन में ठुमके लगा रही है। जहां महिलाएं उन्हें गहरी हुई है और यह भाभी शादी के देहाती गीत पर डांस करके सबका मनोरंजन तो कर रही है। खुद भी खूब मजे ले रहे है।

भाभी जी के ठुमके और एनर्जी को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि वह काफी खुश है और बेहद एनर्जेटिक डांस करती है। अंदाज काफी अलग है लेकिन इस देहाती गीत पर भाभी जी अपने डांस से लोगों को जरूर हैरान भी करती है। दिल खुश कर दे रहा है। इस वीडियो को लोग बार-बार देख भी रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। दरअसल भाभी का अंदाज और एनर्जी सबको पसंद आ गई है और दिल जीत ले रही है। इस डांस वीडियो को आप यूट्यूब चैनल dehati DJ dance पर शेयर किया गया है। जिसे 1.8 मिलीयन व्यूज आए है और 3.5k लाइक आ चुके है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top