आपने भी नहीं देखा होगा लोकगीत पर ऐसा खूबसूरत डांस, धूम मचा रहा वीडियो

such a beautiful dance on folk song

आज के समय में सोशल मीडिया पर हर रोज लाखों वीडियो देखने को मिलते रहते है। इन्हीं लाखों वीडियो में डांस के वीडियो की अच्छी खासी भरमार है। जहां खूबसूरत से खूबसूरत डांस देखने को मिलते है तो वहीं खूबसूरत डांस वीडियो में कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते हैं जो दिल खुश कर देते है। दिल खुश कर देने वाले इस खूबसूरत से डांस को लोगों ने खूब देखा और पसंद भी किया है। मस्ती भरे अंदाज में यह डांस छाया हुआ है और लोगों की पसंद बनता जा रहा है।

पिया आईदा नागिन द्वार चार चूड़ियां गाने पर भाभी का डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है। भाभी जी हरे रंग का साड़ी पहने हुए कमरे में मौजूद है। जहां और भी महिलाएं है। एक महिला ढोलक बजा रही है और सभी महिलाएं मिलकर लोकगीत गा रही है। लोकगीत के बोल है “पिया लाई दा नागिन द्वार चार चूड़िया” पर वह भाभी जी ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है।

आप देख सकते है भाभी जी साड़ी में खूबसूरत तो लग ही रही है , लेकिन जब वह ठुमके लगाते हुए झूम झूमकर डांस करती है तो दिल की धड़कन को बढ़ा देती है। उनके डांस एक्सप्रेशन ऐसे जबरजस्त है कि देखने वाले देखते रह जा रहे है। वहां बैठी महिलाएं भी उनसे नजर नहीं हटा पा रही है और उनके डांस को देखे जा रही और गीत गाए जा रही है।

सोशल मीडिया पर भी छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर भी है डांस वीडियो छाया हुआ है। जिसमें भाभी जी का अंदाज और डांस लोगों को पसंद आ रहा है। उनकी एनर्जी और उनके लिप्सिंग करते हुए कमाल के ठुमके लोगों को अपनी तरफ खींच ले रहे है। दिल को जीत लेने वाला यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट yaduvanshi jaunpuriya पर शेयर किया गया। वीडियो को 153k व्यूज आए है और लोग भाभी जी की तारीफ कर रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top