भक्ति भजन पर नई बहू का खूबसूरत डांस देखकर लोग हुए खुश

Beautiful dance of new daughter in law on devotional bhajan

आज के समय में लोगों को डांस का ऐसा धुन सवार हुआ है कि लोग करना तो पसंद करते ही है देखना भी पसंद करते है। दरअसल यह डांस वीडियो काफी कम वक्त में अच्छा खासा मनोरंजन कर देते है।इसी वजह से लोग डांस के वीडियो देखना पसंद करते है। यह डांस वीडियो कम वक्त में अच्छा-खासा मनोरंजन भी दे देते है और बेहतरीन से बेहतरीन डांसरों से मुलाकात भी करा देते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बहू ने अपने ठुमको से दिल जीत रही है।

लोकगीत पर बहू का खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया पर आप एक वीडियो देखेंगे, जिसमें पीले रंग की साड़ी पहने हुए एक बहू को एक कमरे में देखेंगे। जिन्होंने लंबा सा घूंघट निकाल रखा है लेकिन हां वही गा रही महिलाओं के लोकगीत पर घर की बहू खूबसूरत डांस कर रही है। घूंघट भले ही है लेकिन ठुमको की ऐसी जबरदस्त झड़ी है कि जिसे देख कर दिल लोग हार जा रहे है।

जबरदस्त डांस कमाल की अदाएं और ऊपर से ऐसे कमाल के डांस स्टेप्स जिसे देखने के बाद लोग इनके डांस के दीवाने हो जा रहे है। इनके ठुमको ने वहां बैठे महिलाओं को भी काफी प्रभावित किया है। जो वहां गा रही है और इनके डांस को देखी जा रही है।

वीडियो धूम मचा रहा

सोशल मीडिया पर यह वीडियो धूम मचा रहा है जिसने भी देखा डांस की तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। नई बहू का ऐसा खूबसूरत डांस हर किसी को पसंद आ रहा है, जो यूट्यूब चैनल Sitaram bhajan kirtan पर शेयर किया गया है। वीडियो को 663k व्यूज आ चुके है और लोग इसे पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top