हरियाणवी गाने पर देवर भाभी की जोड़ी ने स्टेज पर मचाया गदर

Devar Bhabhi Jodi

आजकल लोग वीडियो बनाना खूब पसंद करते है और सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल भी होते है। जिनमें डांस के वीडियो को खूब बनाया जाता है और देखा भी जाता है। दरअसल लोग डांस का ऐसा अंदाज दिखा देते है जिसकी वजह से लोग अपने खाली समय में इन डांस वीडियो को देखना पसंद करते है।

कुछ लोग ऐसे है जो जोड़ियों में डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देवर भाभी की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है। जिसका अंदाज देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

देवर भाभी की जोड़ी ने किया खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है हरे रंग का साड़ी पहने हुए भाभी जी सफेद पैंट और नीले शर्ट में देवर डीजे फ्लोर पर मौजूद है। भाभी और देवर की यह जोड़ी डीजे फ्लोर पर हरियाणवी गाने पर गदर मचा रहे है‌ दोनों का लाजवाब डांस अंदाज और ठुमके वहां मौजूद सभी लोगों का ध्यान तेजी से खींच ले रहे है। लोग सब काम छोड़कर डीजे फ्लोर के चारों तरफ खड़े होकर उनके डांस को खूब इंजॉय कर रहे है‌।

जहां भाभी अपने ठुमको अदाओं को दिखाकर लोगों का ध्यान तेजी से खींच लिया तो वही देवर भी अपनी भाभी का पूरा साथ देते हुए, उनके जैसे डांस का सबको खुश कर दे रहा है। दोनों की जोड़ी हरियाणवी गाने पर अपने जलवे बिखेर कर सबका दिल जीत ले रहे है‌।

देवर भाभी के इस खूबसूरत से डांस वीडियो ने सबका नींद उड़ा दिया है। इसी वजह से लोग इस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हो गए है। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। दोनों की केमिस्ट्री और जोड़ी को लोग को पसंद करने के साथ ही इनके डांस वीडियो को देखकर इनकी प्रशंसा करते हुए, अपने कमेंट भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top