सईया दिलवा मांगे गाने पर लड़की का जोरदार डांस हो रहा वायरल

Desi Bhabhi did back breaking dance on old song

आज के समय में सोशल मीडिया पर लोग डांस के वीडियो बनाना और शेयर करना खूब पसंद करते है। दरअसल यह डांस वीडियो काफी कम वक्त में वायरल होते है और लोगों की पसंद बन जाते है। ऐसे में इन वीडियो को देखना लोग को पसंद करते है। इसी वजह से यह ज्यादा से ज्यादा वायरल हो जाते है। आज एक ऐसा ही डांस वीडियो हम आपके लिए लेकर आए है, जिसमें आप डांसर का वह हॉट अंदाज देखेंगे। जिसे देख कर आपका भी दिल खुश हो जाएगा और वीडियो देखकर आप उसे दोबारा जरूर देखेंगे।

सईया जी दिलवा मांगे गमछा बिछाई के गाने पर डांसर का लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक डांसर जिन्होंने खूबसूरत सा लहंगा पहन रखा है। जिसमें काफी खूबसूरत और से*क्सी लग रही है। इस खूबसूरत हसीना ने जब भोजपुरी के मशहूर गाने “सईया जी दिलवा मांगे गमछा बिछाई के” पर ठुमके लगाना शुरु करती है तो आप देख सकते है अदाओं के साथ जब वह बलखाते हुए एक्सप्रेशन देती हैं तो दिल की धड़कन ही बढ़ जाती है।

कमाल के एक्सप्रेशन अदाओं के साथ गाने के बोल के साथ डांस मूव करना और अदाओं के साथ गाने के बोल को एक्सप्रेस करते हुए चेहरे पर हाव भाव देखकर ही आपका दिल खुश हो जाएगा।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जिसमें हर कोई डूबा चला जा रहा है। इस कमाल के डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Mahi Alwar dance पर शेयर किया गया है। जिसे 77000 से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देख लोग डांसर के डांस की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top