डीजे फ्लोर पर हरियाणवी गाने पर भाभी ने लगाया ताबड़तोड़ ठुमका

Sister-in-law dances on Haryanvi song

सोशल मीडिया पर खूबसूरत से खूबसूरत डांस वीडियो हर रोज हजारों बार होते है। इन हजारों डांस वीडियो में कभी-कभी कुछ ऐसे डांस वीडियो होते है, जो सोशल मीडिया पर तबाही मचा देते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें एक भाभी जी शादी के पार्टी में अपने डांस से धूम मचा दे रहे है और लोगों का दिल जीत ले रहे है।

हरियाणवी गाने पर भाभी जी ने लगाए ठुमके

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है शादी का पार्टी चल रहा है जहां लोगों को खूब भीड़ लगी हुई है। इस भीड़ के बीच में हरियाणवी गाना “तू बन जा बलम सपेरों” पर पीले रंग की साड़ी पहने हुए भाभी जी अपने डांस का जलवा बिखेर रही है। आप देख सकते है स्टेज पर अकेली भाभी जी मौजूद है। जहां चारों तरफ लोगों की भीड़ लगी हुई, भाभी जी ठुमकों से लोगों को खूब मनोरंजन कर रही है।

भाभी जी का डांस अंदाज़ वहां देख कर लो खूब सिटी भी बजा रहे और तालियां भी बजाएं जा रहे है। कुछ ऐसे लोग भी है जो उन्हें नोट पकड़ाते हुए देखे गए। इप देख सकते है भाभी जी इस हरियाणवी गाने लटके झटके और अपने डांस मूव्स से जलवा बिखेर रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है। भाभी जी के लटके झटके और डांस, जिसमें भाभी ने अदाएं तो दिखाई ही है। अपनी लटके-झटके और ठुमको से लोगों को हैरान भी किया हुआ है। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे तेजी से लोग देख रहे है और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top