भैया भाभी की जोड़ी ने मंच के बीच किया जबरदस्त डांस वायरल हुआ वीडियो

desi bhabhi dance

आज के समय में डांस का वीडियो सबसे ज्यादा देखे जाते है और पसंद किए जाते है। दरअसल यह डांस ऐसे बेहतरीन मनोरंजन के लिए होते है जो वक्त कम लेते है और अच्छा खासा मनोरंजन देते है। इसी वजह से लोग डांस के वीडियो ज्यादा देखना पसंद करते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मंच के बीच में नाच रही भाभी के साथ भैया जी ने भी अपने ठुमके लटके झटके से यूजर्स को हैरान कर दिया।

मंच के बीच भैया भाभी ने लगाए ठुमके

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक मंच सजा है। जहां पर कुछ लोग बैठकर लोकगीत गा रहे है और इस मंच के सामने लोगों की भीड़ लगी हुई है। भीड़ के बीच से निकलकर एक भाभी डांस करती है तो एक भैया जी से रहा ही नहीं जाता है। वह भी निकलते है और कमर पर गमछा बांधे ठुमको का वह नजारा दिखाते है कि देखने वाले चौक जाते है‌।

जिसके बाद दोनों मिलकर जबरदस्त डांस और स्टाइल से लोगों का दिल खुश कर दे रहे है। वहां बैठे लोग झूम रहे है और तालियां बजा रहे है, तो वहीं यह दोनों अपने डांस का ऐसा हुनर दिखा रहे है कि देखने वाले बस देखते ही रह जा रहे है।

सोशल मीडिया पर इनका डांस वीडियो छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है इनका डांस अंदाज और स्टाइल, जिसकी वजह से लोग इस वीडियो को देखे जा रहे है। जिसे यूट्यूब चैनल Abhishek studio Etawah पर शेयर किया गया है। वीडियो को 4.9M व्यूज आए है और 8.4k  लाइक आ चुके है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top