नई नवेली दुल्हन के ठुमके देख सांसू मां के उड़े होश

desi bhabhi dance

दोस्तों जैसा आप जानते हैं आज के समय में शॉर्ट वीडियो और रील्स का दौर चल रहा है। जहां पर लोग अपनी अपनी हुनर का प्रदर्शन करते है और प्रसिद्धि पाते है। जिसमें कभी अकेले में लोग डांस करते है तो कभी ग्रुप में डांस करके दिल जीत लेते है। वैसे आज हम आपके लिए ऐसा वीडियो लेकर आए है, जिसमें नई नवेली दुल्हन ससुराल में अपने डांस से सबको हैरान की है। इनके डांस अंदाज को देखकर लोग खुश भी है और खूब इंजॉय भी कर रहे है।

भोजपुरी गाने पर नई नवेली दुल्हन ने लगाए ठुमके

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है पीले रंग का साड़ी पहने लंबा सा घूंघट निकाले नई नवेली दुल्हन, ससुराल के आंगन में ठुमके लगा रही है। जहां उन्हें महिलाएं लड़कियां बच्चे सभी घिरे हुए है। इनके बीच में नई नवेली दुल्हन भोजपुरी गाना ‘मैं ताले की चाबी राजा मियो शराबी” पर ठुमके लगा रही हैं।

नई दुल्हन घर के आंगन में झूम झूम कर डांस कर रही है और पतली कमर से जब जोरदार ठुमके लगा देते हुए, अपने डांस मूव और अदाओं को दिखाकर लोगों का दिल जीत रही है। दुल्हन का यह डांस अंदाज वहां सभी को पसंद आ रहा है। आप देख सकते है कुछ लोग तो इस कदर नजर टिकाए है कि वहां से नजर हटती नहीं रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छाया हुआ है, जिसे हर कोई पसंद कर रहा है। नई नवेली दुल्हन जहां बिना हिचक अपने ठुमको लटके झटकों से ससुराल में सबको चौंका दिया है। वैसे ही सोशल मीडिया पर लोग इनके डांस को देखकर खुश हो रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर nai Bahu ka DJ dance नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 100k व्यूज आ चुके है और लोग इस डांस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top