ससुराल में नई भाभी का तूफानी डांस देखकर ननद बौराई

Stormy dance of new sister-in-law in in-laws

आजकल सोशल मीडिया पर जिस तरह से हर वर्ग के लोग जुड़े हुए है। वह अपने अपने हुनर के अनुसार अपने वीडियो बनाते है और शेयर कर देते है। इन्हीं में डांस के वीडियो भी खूब देखे जाते है और पसंद किए जाते है। दरअसल यह डांस वीडियो बनाने में लोग जितना कम वक्त लगाते है। उतना ही कम वक्त में यह तेजी से वायरल हो जाता है।

जो लोगों का अच्छा खासा मनोरंजन कर देता है। इसीलिए डांस के वीडियो ज्यादा देखे जाते है। इन वीडियो को बनाने में भाभियां कहां पीछे रहने वाली है। वह भी अपनी ठुमके और हुनर से सबका दिल जीत लेती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला है, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

लोक लोकगीत पर भाभी ने किया तूफानी डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते है रेड रंग की साड़ी पहने हुए नई नवेली भाभी जी ससुराल में जब तूफानी डांस करती है, तो लोगों के होश उड़ जाते है। आप देख सकते है एक शख्स ढोलक बजा रहा है और एक भाभी जी की ननद गाना गा रही है। इसी लोकगीत पर भाभी जी आंगन में झूम झूम कर डांस कर लोगों का दिल जीत रही है।

सोशल मीडिया पर छाया यह डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है। इनका डांस अंदाज जिसमें भाभी जी ने अपने लटके-झटके और ठुमको से लोगों का दिल जीत लिया है। इस अदाओं से भरे डांस का वीडियो यूट्यूब चैनल nai Bahu ka DJ dance पर शेयर किया गया है। यह वीडियो जिसे 6.9k व्यूज आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top