ननद ने ढोलक की थाप पर भाभी को खूब नचाया, वीडियो हुआ वायरल

Sister-in-law made sister-in-law dance a lot on the beats of Dholak

आजकल सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो की भरमार है। खूबसूरत से खूबसूरत डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते है। जिनके डांस का कमाल इस कदर छाया रहता है कि लोग कम वक्त में अच्छा-खासा मनोरंजन के लिए, डांस के वीडियो देखते रहते है। इन्हीं डांस वीडियो में आजकल भाभियों से जुड़े डांस खूब देखने को मिलते है। जिसमें वह अपने डांस और अपनी अदाओं को दिखाकर लोगों का दिल जीत लेती है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोकगीत पर भाभी जी ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है।

लोकगीत पर भाभी जी ने लगाए ठुमके

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते है भाभी जी हरे रंग का साड़ी पहने हुए आंगन में मौजूद है, जहां और महिलाएं उन्हें घेरे हुए है और उन महिलाओं में ढोलक बजाए जा रहा है। लोक गीत गाए जा रही है, इसी लोकगीत पर भाभी जी खूब ठुमक ठुमक कर डांस कर रही है।

भाभी जी के कातिलाना अदाएं, एक्सप्रेशन और कमाल का ठुमका ऐसा जो दिल जीत ले रहा है। दिल जीत लेने वाले झुमके और लटको झटको से भाभी जी दिल खुश कर दे रही है। जिसमें वह कातिलाना अदाएं भी दिखा रही है तो दिल जीतने के लिए एक अंदाज पेश कर दे रही है, जिसे देखते ही लोग दिल हार जा रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया हुआ। यह डांस वीडियो हर किसी को पसंद आ रहा है। जिसमें भाभी जी का अंदाज और डांस दोनों ही लोगों ने देखा और पसंद किया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Manjeet studio karhal पर शेयर किया गया है। वीडियो को 640 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top