स्टेज पर दो डांसरों का हुआ जबरदस्त भिड़ंत वीडियो ऐसा जो दिल पर ढा रहा कहर

desi dance video

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो और एक से बढ़कर एक डांसर आपको देखने को मिलेंगे। इन डांस वीडियो का कमाल ऐसा होता है कि इस पर हर कोई अपने डांस वीडियो शेयर करना चाहता है। ऐसे में आपको लाजवाब डांस देखने को मिलते हैं हरियाणा में कई डांसर ऐसे अपने डांस का लोहा मनवाया है। ऐसे दो बेहतरीन डांसर मंच पर ही अपने ठुमको और जबरदस्त डांस से भिड़ गए वीडियो देखकर यूजर्स काफी जबरदस्त मनोरंजन हुआ।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं स्टेज पर हरियाणवी डांसर रागनी का जबरदस्त डांस और गाने सुनने और देखने को मिला। स्टेज पर आप देख सकते हैं रागनी माइक लेनी है और उसी माइक में अपने गाने और अपनी बातों को बोल रही है। उसके बाद जबरदस्त हुक्का लगा रही है। धाकड़ अंदाज में डांस और तगड़ी आवाज वहां बैठे दर्शकों का मनोरंजन तो कर ही रही है। सोशल मीडिया यूजर्स भी भरपूर आनंद ले रहे हैं। आप देख सकते हैं एक तरफ महिलाएं तो एक तरफ पुरुष बैठे हैं और सभी की नजर स्टेज पर है कोई मिलने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल जबरदस्त आवाज की मालकिन रागनी का भी तगड़ा ही होता है। ऐसे में आए और उनके गाने लोग यहां वहां जा ही नहीं रहे और नजरें हटा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिससे यूट्यूब अकाउंट Ad music पर शेयर किया गया। इस डांस वीडियो पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और इसे पर 29k व्यूज आए है और लोग रागनी के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं। उनके जबरदस्त आवाज में गाए गाने और उनके ठुमके ने लोगों को हैरान परेशान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top