सांप को रस्सी समझने की भूल कर बैठा शख्स, जैसे ही पकड़ा हाथ में सांप ने किया हमला…

The person sitting by mistaking the snake as a rope

सांपों के वीडियो सोशल मीडिया पर भी लोगों को कभी कभी डरा देते हैं। ऐसे ही डरा देने वाले कुछ सांप की वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। जिसमें सांपों को रेस्क्यू किया जाता है। रेस्क्यू के दौरान इन सांपों का बेहद आक्रामक रूप देखने को मिलता है। ऐसे ही आक्रामक रूप से भरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोगों की हालत खराब है। यह जान लेने में माहिर होते हैं। उनके वीडियो लोग खूब देखना पसंद करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया जिसमें सांपों को रेस्क्यू किया जा रहा है और रेस्क्यू के दौरान सांप का बेहद ही आक्रामक रूप भी देखने को मिला।

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं एक सांप जो दुकान में घुस गया है और एक लड़का उस सांप को पकड़ने की जद्दोजहद कर रहा है। आप देख सकते हैं उसने एक नॉर्मल से छड़ी ली है और उसी छड़ी के सहारे वह पकड़ने की उसे कोशिश कर रहा है। जब भी वह उसे छूता है वह दुकान में से काफी तेजी से बाहर निकल कर भागने लगता है। लड़का भी उसके पीछे दौड़ता है और उसकी पूंछ को पकड़कर रस्सी की तरफ से लटका देता है। ऐसे में वह बार-बार ऊपर की तरफ उठने की कोशिश कर रहा है ताकि बैठ कर सके लेकिन लड़का उसी लकड़ी से उसके फन को नीचे की तरफ खींच रहा है।आप देख सकते हैं इस दौरान किसी तरह उसे एक बोरी में भर ले जाकर रिलीज कर दिया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।लड़की की बहादुरी की तो लोग तारीफ कर ही रहे हैं लेकिन ऐसे कामों को करने से पहले काफी सतर्कता बरतने की हिदायत भी दी है। यह कोई मजाक का या हंसी का विषय नहीं है जिसे आप यूं ही हाथों से पकड़कर रस्सी की तरह लटका दें यक्योंकि आप एक्सपोर्ट नहीं है एक्सपर्ट जो होते हैं वह सांपों को ऐसे रेस्क्यू करते हैं ताकि वह किसी और को या उन्हीं को नुकसान न पहुंचा सके यह । वीडियो यूट्यूब अकाउंट Dheeraj hunter 99 पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top