होली के गाने पर लड़की ने किया तगड़ा डांस, वीडियो देखते रह गए लोग

The girl did a strong dance on the song of Holi

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े हजारों वीडियो हर रोज देखने को मिलते है। इन्हीं वीडियो से लोग अपना अपना मनोरंजन करते है। दरअसल यह काफी कम समय लेते है और अच्छा खासा मनोरंजन के साथ बेहतरीन डांस भी दिखा देते है। ऐसा ही एक जलवा बिखेरने के लिए डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते है होली के गाने पर जिस तरह से लड़की ने अपने ठुमके लगाए है। वह देखकर लोग देखते ही रह जा रहे है।

होली के गाने पर लड़की का जोरदार ठुमका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है। एक लड़की घाघरा चोली पहने हुए मैदान में डांस कर रही है। जहां पीछे बैकग्राउंड में खूबसूरत पहाड़ियां और हरे भरे पेड़ पौधे आपको नजर आएंगे। इस खूबसूरत से वादियों के बीच जहां लड़की होली के गाने पर जोरदार ठुमके लगा रही है, तो वहीं इसके ठुमको से दिल को भी जोरदार झटके लग रहे है।

“चलो रे चलो होली खेलें” गाने पर घाघरा चोली पहने हुए यह लड़की जोरदार ठुमके लगा रही है। आप देख सकते है खूबसूरत सी यह लड़की अदाओं के साथ जब कमाल के डांस करती नजर आती है, तो हर कोई उसके डांस को देखता ही रह जाता है। एनर्जी जबरदस्त है और ठुमका भी जबरदस्त, इस अदाओं और ठुमको से भरा है डांस लोगों की पसंद बनता जा रहा है।

सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद आ रहा यह डांस वीडियो, जिसमें लड़की ने अपनी अदाएं दिखाई तो अपनी ठुमको और अदाओं के साथ लाजवाब एक्सप्रेशन से भी दिल जीता है। जबरदस्त डांस मूव के साथ एनर्जी ने सबका मन मोह लिया। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Marwar music world पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 6.9k व्यूज आए है और लोग वीडियो पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top