देहाती लोकगीत पर भाभी ने किया कमरतोड़ डांस देखे वीडियो—

The girl danced wearing a saree in a very hot style

गांव और शहर हो या फिर कोई जाना माना मंदिर हर जगह भगवान का जब भी पूजा होता है तो वहां पर गाना बजाना लगा रहता है। दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि अगर पूजा अर्चना में लोग भक्ति साथ-साथ वहां पर नाच गाना भी करते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक भाभी का डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इनके कमरतोड़ डांस इन लोगों के दिल जीत लिए हैं। कान्हा जी का गाना “काली दह कूदो कन्हैया रे मेरो सांवरे” गाने पर भाभी ने दिया डांस किया है।

वहां मौजूद आसपास के लोग उनके डांस का लुफ्त उठाते हुए नजर आ रहे हैं। बड़े, बुजुर्ग, अम्मा , चाची, भाभी और छोटे-छोटे बच्चे भी वहां पर मौजूद है। हर किसी को भाभी का डांस पसंद आ रहा है। ग्रीन कलर का साड़ी पहनकर इन्होंने बिल्कुल गांव के लुक में नजर आई हैं।

इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। आपको बता दें कि लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए तो डांस करते हैं लेकिन कभी-कभी वह एक दूसरे के प्रेशर में आकर भी डांस कर देते हैं लेकिन इस वीडियो को देखकर यह लग रहा है कि यह बिल्कुल मन से डांस कर रही है और हम सभी जानते हैं कि कृष्ण कन्हैया का गाना बजते ही हमें वृंदावन की याद आने लगती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top