राजस्थानी गाने पर दो भाभियों ने कमरे में किया धांसू डांस

Two sister-in-law danced in the room

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो हर रोज हजारों वायरल होते रहते है। जिनमें कभी-कभी डांस खूबसूरत सा देखने को मिल जाता है। जो दिल खुश कर देता है और जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी इस वीडियो को दोबारा देखने पर मजबूर हो जाएंगे। इस खूबसूरत से वीडियो में दो भाभियों ने खूबसूरत डांस करके उसका दिल जीत लिया।

राजस्थानी गाने पर दो भाभियों ने किया लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है दो भाभियां जिन्होंने घाघरा चोली पहनी हुई है और एक कमरे में है। वह राजस्थानी गाने पर ठुमके लगा रही हैं। दोनों ही बेहद खूबसूरत है और दोनों उछल कूद कर झूम झूम कर जब डांस करते हुए ठुमके लगा रही है तो लोगों का दिल जीत ले रहे है।

सोशल मीडिया पर भाभियों का डांस वीडियो छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है। उनका डांस और उनका अंदाज इसमें भाभी ने अपने जोरदार ठुमको और अदाओं को दिखाकर दिल जीत लिया है, तो इनके ठुमको और अदाओं के जरिए यूजर्स भी अपना अच्छा खासा मनोरंजन कर रहे है।

सोशल मीडिया पर सबको पसंद आया भाभी जी का डांस जिसमें उनके ठुमके उनके अंदाज लोगों का दिल चुरा ले रहे है। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Ji le jindagi vlog पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो पर अब तक 325k व्यूज आ चुके है और 1.9k लाइक आने के साथ ही लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top