डीजे फ्लोर पर भाभियों ने डांस से मचाया धूम वायरल हुआ वीडियो

Sister-in-law rocked the dance on the DJ floor

आज के समय में सोशल मीडिया पर जिस तरह से डांस वीडियो वायरल हो रहे है‌ वैसे ही लोग इसे देखना खूब पसंद करने लगे है‌। वैसे भी आज के समय में लोग डांस के वीडियो से अच्छा खासा अपना मनोरंजन कर लेते है। यह वीडियो कम वक्त में अच्छा मनोरंजन दे देते है। इसे देखना पसंद करते है। एक ऐसा ही खूबसूरत डांस देखने को मिला। जिसमें एक फंक्शन के दौरान डीजे पर बजने वाले भोजपुरी गाने पर कई भाभियां एक साथ डांस करते हुए नजर आई।

डीजे फ्लोर पर जब भाभियों का दिखा खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है खूबसूरत सी भाभी जो सज थजकर तैयार है और डीजे फ्लोर पर अपने डांस का कमाल दिखाने लगी है। कोई पार्टी है जहां डीजे लगा और भोजपुरी का आशिकी गाना बज रहा है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है भाभियों का अंदाज काफी कमाल का है। एक खूबसूरत अदाएं दिखाते हुए साड़ी पहने हुए भी यह जबरदस्त डांस कर रही है। लाजवाब ठुमके और गजब के डांस जो सबका दिल जीत ले रहा है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है। भाभियों का अंदाज और डांस, जिसमें भाभी उन्हें अपने डांस का कमाल दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया है। दिल जीत लेने वाले इस खूबसूरत से डांस वीडियो को सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट DJ Gautam shakya पर शेयर किया गया है। जिसे अभी तक 774k व्यूज आ चुके है और 1.7k लाइक आए है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top